INDIA


INDIA
हैलो,
मेरा नाम रॉबिन टेरी है मैं न्यूजीलैंड से हूं। दस साल पहले मैंने ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में एक सम्मेलन में भाग लिया। सम्मेलन में मुख्य वक्ता भी एनजेड से था, वह मंच के सामने खड़ा था और एक सफेद बोर्ड और काले रंग के कलम के साथ प्रस्तुत किया गया था जिसमें आरेखों का उपयोग स्पष्टीकरण के रूप में किया गया था और एक घंटे से अधिक के सवालों के जवाब दिए थे। उस समय मुझे यह समझ में नहीं आया कि वह अब तक तेजी से आगे बढ़ने के बारे में क्या बात कर रहा था और मेरे पास आज जो कुछ हो रहा है, उसकी बहुत साफ तस्वीर है।

उन्होंने लोकतांत्रिक देशों को गले लगाने वाली राजनीतिक उथल-पुथल, दुनिया भर में गोपनीयता भ्रष्टाचार और सत्ता के अपमानजनक उपयोग के बारे में बात की। कोर, सामाजिक, स्थानीय और केंद्र सरकार और परिसंपत्तियों के प्रबंधन के बारे में जो चुनौतियां सामने आईं, उन्हें उन्होंने सफलतापूर्वक व्हाइट बोर्ड पर आरेखों के माध्यम से संबोधित किया। उन्होंने सार्वजनिक उपयोगिताओं, स्वास्थ्य प्रणाली, शिक्षा, रक्षा, कानून और व्यवस्था और अन्य परिसंपत्तियों और सामाजिक सेवाओं के सुशासन और प्रबंधन के संक्रमण को दिखाया।

हमारे वर्तमान दिन (2020) में दुनिया भर के लोग और भी अधिक जागरूक हैं कि अब हम एक बड़ी समस्या से निपट रहे हैं। सोशल मीडिया पर हमारी पहुंच के माध्यम से यह समस्या और भी स्पष्ट हो जाती है, और बताई जा रही कहानियां उन लोगों के लिए लगभग पहचान बन जाती हैं। दस साल पहले। "ह्यूस्टन हमें एक समस्या है" ... सवाल यह है, the हम समस्या को कैसे ठीक करते हैं? '

सबसे पहले हमें स्थानीय, राज्य और संघीय विभागों में राजनेताओं और निगमों द्वारा उपयोग की जाने वाली प्रक्रिया की पहचान करनी होगी, फिर जुर्माना और अन्य गैर-कानूनी मौद्रिक संग्रहों के गैरकानूनी और अवैध संग्रह के सभी स्तरों को नियंत्रित करने के लिए कानूनी न्यायिक प्रणाली के उनके उपयोग का पता लगाना होगा। । अपतटीय पंजीकृत निगम कर का भुगतान नहीं करते हैं, व्यापार के लिए व्यापार द्वारा कर कानून कैसे लिखे गए थे, इसका एक उदाहरण। हालांकि जैसा कि यह है कि चकित करने वाला है, वे अभी भी भारी मात्रा में सार्वजनिक बुनियादी ढांचे और तेल, खनिज भंडार, तटवर्ती और अपतटीय लाइसेंस को नियंत्रित करते हैं। वॉरेन बफे के शब्दों में "मेरे सचिव मेरे मुकाबले अधिक कर का भुगतान करते हैं।"

अधिकांश सरकारी विभागों और उपयोगिताओं का प्रबंधन आज निजी कंपनियों या निगमों के लिए किया गया है। कई कानून न्यायालय कॉर्पोरेट कानून के तहत पंजीकृत हैं और कई मामलों में कराधान विभाग है। पुलिस संग्रह एजेंट हैं जो पार्किंग टिकट जारी कर रहे हैं, टिकटों की बुकिंग कर रहे हैं, बिना लाइसेंस के वाहन, संपत्तियों की मरम्मत, जय पैदल यात्रा, सार्वजनिक स्थानों पर कैमरों से अपना चेहरा छिपा रहे हैं आदि। बहुत सारे मामलों में पुलिस अब पुलिसकर्मी या पुलिस महिला नहीं हैं - एक पंजीकृत निगम का प्रबंधन और निजीकृत सुरक्षा अधिकारी हैं जो बिना किसी कानूनी या कानूनी अधिकार के सार्वजनिक क्षेत्र में कार्यरत हैं। कराधान विभाग भी गैरकानूनी और अवैध संग्रह और उन नागरिकों को दिवालिया करने का दोषी है, जिनके पास कभी-कभी बेईमान व्यवहार का कोई विकल्प नहीं होता है। यदि एक कराधान विभाग एक टैक्स फाइल नंबर के साथ काम कर रहा है, तो वे एक निजी संग्रह एजेंसी हैं और नागरिकों से कर एकत्र करने का कोई कानूनी या कानूनी अधिकार नहीं है। स्थानीय परिषदें गैरकानूनी और अवैध रूप से गैरकानूनी और गैरकानूनी और गैरकानूनी रूप से लोगों की संपत्तियों पर अत्याचार के लिए संपत्तियों पर छेड़छाड़ और गैरकानूनी आचरण के लिए दोषी हैं। गैर-निर्वाचित सीईओ को नागरिकों की दरों से लाभ के साथ पर्याप्त वेतन दिया जा रहा है? अपने दर भुगतानकर्ताओं के साथ प्रतिस्पर्धा में टैक्स फाइल नंबरों के साथ संचालन करने वाले परिषद।

" तो समाधान क्या है ? "" हम सरकार बनाने के लिए क्या है "" कैसे? "

मेरा मानना है कि एक समाधान अत्यधिक सफल होगा और भविष्य में बाधाओं को दूर करेगा एक एपीपी का निर्माण और उपयोग जिसमें एक राजनीतिक चार्टर शामिल है जिसे सभी प्रमुख भाषाओं में आसानी से पढ़ा और समझा जा सकता है। एक राजनीतिक उम्मीदवार 1200 लोगों के साथ एक सभागार में उपस्थित हो सकता है और वे सोच रहे होंगे कि उसकी नीतियां क्या हैं। उसके पास यह कहने का विकल्प होगा कि take कृपया अपने मोबाइल फोन निकाल लें और इस एपीपी को डाउनलोड करें, जिसमें एक राजनीतिक चार्टर शामिल है जो मेरे राजनीतिक अभियान का आधार है ’। 5 मिनट के भीतर सभी के पास अपने मोबाइल फोन पर उनके उम्मीदवार के रूप में एक ही जानकारी है। एपीपी को संशोधित किया जा सकता है ताकि यह उम्मीदवारों और उनके संबंधित पार्टी का नाम और चित्र दिखा सके।
इसके अलावा इस ऐप के भीतर एक सामाजिक और कानूनी ऐप होगा जो लोगों को उनकी रोजमर्रा की जिंदगी में आने वाली समस्याओं का सामना करने में सहायता करेगा।

चार्टर का उपयोग राजनीतिक अभियान के लिए या तो किसी राजनीतिक दल द्वारा या स्वतंत्र उम्मीदवारों द्वारा आधार के रूप में किया जा सकता है। सब कुछ एक प्रारंभिक बिंदु है और किसी भी सार्थक कार्रवाई के होने से पहले एक चर्चा की आवश्यकता होती है। नागरिकों के रूप में हम जिस शक्तिहीनता को महसूस कर रहे हैं, लोकतांत्रिक स्वतंत्रता के हमारे नुकसान को अनदेखा बलों "UNTIL Now" द्वारा हम पर थोपा जा रहा है।

“TRUST” एक मूलभूत कारक है और यह तब लगता है जब एक राजनीतिक दल या उम्मीदवार स्थानीय परिषद, संसद, कांग्रेस या सीनेट में अपनी सीट ले लेते हैं। मैं यह नहीं कह रहा हूं कि ऐप हमारे सामने आने वाली समस्याओं का कुल समाधान है, लेकिन कोई भी उम्मीदवार जो चुनाव के बाद चार्टर को नजरअंदाज करने का विकल्प चुनता है, वह खुद को या खुद को बहुत शत्रुतापूर्ण मतदाताओं का सामना कर सकता है। याद रखें कि हर किसी के मोबाइल फोन पर उनके सफल उम्मीदवार के रूप में एक ही जानकारी होती है “वहां अब आगे छिपना है”।

विश्व में आज 113 देश हैं जिनकी सरकारें लोकतांत्रिक तरीके से चुनी जाती हैं और इन सभी देशों के लिए एक खाका विकसित किया गया है। ऐप उन सभी को एक सामान्य धागा देगा जो इस नई तकनीक को डाउनलोड करना चाहते हैं और इसमें मौजूद जानकारी को पढ़ना चाहते हैं। प्रत्येक देश का ऐप उनकी भाषा में होगा और ऑडियो के साथ भी आएगा। कानूनी और सामाजिक ऐप को निरंतर आधार पर अपडेट किया जाएगा क्योंकि नई जानकारी सामने आने वाली घटनाओं के लिए प्रासंगिक है। अपने मोबाइल फोन पर किसी भी चार्टर युक्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको $ 20 की लागत आएगी, जो आपको 12 महीने का पंजीकरण प्रदान करती है और अपडेट निशुल्क हैं। "हम यह कर सकते हैं"।


दुनिया एक एपीपी @ एक समय बदल रहा है
www.charter-2020.com

भारत सरकार के संप्रभु अधिकारों के कानूनी और वैध स्थापना का अनुसरण उन लोगों द्वारा किया जाएगा, जिन्हें उनके राजनीतिक अभियान के आधार के रूप में CHARTER-2020 का उपयोग करके चुना गया है। यदि पर्याप्त निर्वाचित प्रतिनिधि दिन की सरकार या गठबंधन सरकार के हिस्से के रूप में सरकार बनाने में सक्षम हैं, तो चुनाव के 12 महीने के भीतर सरकार के कानूनी और वैध अधिकार के लिए लोगों से एक और जनादेश मांगने के बाद एक बाध्यकारी जनमत संग्रह होगा। अस्तित्व होना। नीचे कुछ नीतियां दी गई हैं जो इस लिखित चार्टर में अपनाई जाएंगी, इस प्रक्रिया का पालन किया जाना चाहिए, यदि भारतीय नागरिकों को अपनी सरकार के संवैधानिक नियंत्रण को बनाए रखना है।

1. कानून और आदेश
लॉ कोर्ट केवल कॉमन लॉ की प्रथा पर वापस लौट आएगी जहां सभी नागरिकों को कानून के तहत समान रूप से व्यवहार किया जाता है और निर्दोष साबित होने तक निर्दोष माना जाता है। एडमिरल्टी लॉ और शरिया कानून और कानूनी भाषा के उपयोग को न्यायालयों में उपयोग करने की अनुमति नहीं दी जाएगी।

2. धन
सभी सरकारी कर्मचारियों और राजनेताओं के लिए वेतन न्यूनतम मजदूरी 1,2,3,4,5,6 गुना से शुरू होता है।

3. सरकार की सेवाएं और केंद्र
सरकारी सेवा अनुबंध जो निजी कंपनियों, निगमों, ट्रस्टों और नींव के लिए आउटसोर्स किए गए हैं, वे शून्य और शून्य हो जाएंगे। सभी सरकारी विभागों की सेवाओं और उपयोगिताओं का प्रबंधन आंतरिक प्रशासन में वापस आ जाएगा।

4. पंजीकृत निगम
संसद और राजनीतिक दलों के व्यक्तिगत सदस्य जो पंजीकृत निगम हैं, उनका पंजीकरण सार्वजनिक क्षेत्र में शून्य और शून्य हो जाएगा और उपचुनाव होगा। साथ ही कोई भी सरकारी विभाग नागरिक या कानूनी जो एक पंजीकृत कर फ़ाइल संख्या के साथ काम कर रहे हैं या निगम के रूप में पंजीकृत हैं, इस अभ्यास को तुरंत बंद कर देंगे।

5. क़सम
5% बिना टैक्स डिडक्टिबल्स के। यह कर सभी नागरिकों, निजी कंपनियों, सार्वजनिक कंपनियों, निगमों के ट्रस्टों, नींवों और चर्चों पर लागू होता है, इस कर से किसी को छूट नहीं मिलती है।

6. शिक्षा
विश्वविद्यालय सहित सभी नागरिकों को शिक्षा मुफ्त होगी। निजी स्कूल सार्वजनिक धन के लिए योग्य नहीं हैं।

7. स्वास्थ्य
सभी नागरिकों के लिए सार्वभौमिक स्वास्थ्य देखभाल।

8. पर्यवेक्षण और पुनरीक्षण कार्य
न्यूनतम मजदूरी। वर्तमान में सार्वजनिक पर्स से बाहर किए जा रहे सभी सेवानिवृत्ति भुगतान इस भुगतान पर वापस लौट आएंगे। किसी भी तरह की मुफ्त यात्रा आंतरिक या अंतर्राष्ट्रीय या अन्य कर वित्त पोषित भुगतान तुरंत समाप्त हो जाएगी।

9. सार्वजनिक आवास
क्या सरकार की जिम्मेदारी है कि सभी नागरिकों के पास किफायती आवास सुनिश्चित करने का दायित्व है।

10. प्रेस की स्वतंत्रता
जनता को जानने का अधिकार एक स्वस्थ और लोकतांत्रिक प्रक्रिया के लिए सर्वोपरि है।

11. सामाजिक मीडिया
सोशल मीडिया पर की गई सभी टिप्पणियां उन्हें बनाने वाले व्यक्ति की ज़िम्मेदारी हैं। किसी भी विषय में, जहां इस्तेमाल की जाने वाली भाषा से जीवन, स्वतंत्रता या खुशी की खोज को खतरा नहीं होता है, तो फ्री स्पीच का अधिकार बना रहेगा।

12. विदेशी स्वामित्व
विदेशी नागरिक ग्रामीण या आवासीय संपत्ति के मालिक नहीं हो सकते हैं, जिनके पास बेचने के लिए तीन महीने का समय होगा अन्यथा वे संपत्ति मालिक को भुगतान की जाने वाली नीलामी आय के लिए जाएंगे।

13. सामान्य रूप से संशोधित प्रौद्योगिकी
खाद्य श्रृंखला में जीएम के उपयोग की अनुमति नहीं होगी। जैसे। गेहूं अनाज मकई सभी पशुधन।

14. पानी
सभी प्रबंधन अनुबंध जो निजी कंपनियों और निगमों को दिए गए हैं, वे अशक्त और शून्य हो जाएंगे और आंतरिक सरकार प्रशासन में वापस आ जाएंगे। किसी भी विनिमय पर एक वस्तु के रूप में पानी का व्यापार नहीं करना है, सभी अनुबंधों को समाप्त कर दिया जाएगा और मुआवजे का भुगतान किया जाएगा।

15. रिज़र्व बैंक
पैसे और सरकारी वित्तीय सेवाओं की छपाई जो निजी कंपनियों या निगमों को दी गई है, उन अनुबंधों को शून्य और शून्य कर दिया जाएगा और सरकार द्वारा प्रबंधित रिजर्व बैंक को वापस कर दिया जाएगा। उन कंपनियों के खातों पर दस साल का ऑडिट किया जाएगा जो इस सेवा के लिए जिम्मेदार हैं।

16. 5G प्रौद्योगिकी
5G का प्रसारण तुरंत बंद हो जाएगा और सभी अनुबंधों के कानूनी प्राधिकरण में एक जांच होगी। यह तकनीक और विकिरण यह 24/7 उत्पन्न करता है, इसका प्रभाव उस प्रभाव के बारे में होना चाहिए जो सामान्य स्वास्थ्य और सभी नागरिकों के कल्याण पर पड़ता है।

17. नकद
एक कैशलेस सोसाइटी कोई विकल्प नहीं है। इलेक्ट्रॉनिक भुगतान प्रणाली केवल बैंकों, राजनेताओं और बड़े व्यवसाय को किसी भी आर्थिक भविष्य के अंतिम परिणाम को निर्धारित करने का विकल्प देती है। व्यापारी नकद में भुगतान करने से इनकार नहीं कर सकते।

18. ट्रेकर 18
TRACKER 18 एक लोकेशन बटन है जिसे कानूनी APP में जोड़ा गया है, इसका उपयोग पुलिस द्वारा बंद करने पर किया जा सकता है। जब एक निश्चित दायरे के भीतर सक्रिय लोग एक चेतावनी प्राप्त करेंगे और ऑडियो या वीडियो का उपयोग करके निगरानी कर सकते हैं और फिर एक निर्णय ले सकते हैं कि क्या वे कार्यवाही के साक्षी के रूप में भाग लेना चाहते हैं।

DEMOCRACY एक वैश्विक सुरक्षा है
आप मान जोड़ सकते हैं

इस परियोजना की सहायता के लिए शीघ्र ही एक GoFundMe अभियान शुरू किया जाएगा।

यदि पर्याप्त ब्याज और धन जुटाया जाता है तो मैं हैमिल्टन न्यूजीलैंड में एक परियोजना प्रबंधन कार्यालय स्थापित करूंगा और जानकार व्यक्तियों की मदद से और आईटी कर्मचारी इस परियोजना को अंतिम निष्कर्ष तक ले जाएंगे। सादर, रॉबिन टेरी।